Today Breaking News

साहब! कई लोगों को लूट चुकी है पत्नी, साहब मुझे उससे बचाइए...पति ने थानेदार से लगाई गुहार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. प्रेम जाल में फंसाने के बाद युवती ने पहले साथ में वीडियो बनाया,बाद में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगी। दबाव में आकर उसने मंदिर में शादी कर ली। पांच माह से वह अपने मायके में है और खर्च के नाम पर रुपये ले आ रही है।
छानबीन करने पर पता चला कि कई लोगों के साथ वह ऐसी वारदात कर चुकी है। शुक्रवार को शिकायत लेकर एसपी सिटी कार्यालय पहुंचा खोराबार का युवक अपनी आपबीती सुनाकर बिलख पड़ा। एसपी सिटी से खुद को बचाने की उसने गुहार लगाई।

खोराबार क्षेत्र में रहने वाले युवक ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 2023 में वह अपने एक दोस्त के जन्मदिन पार्टी में गया था। वहीं पर एक युवती आई थी, जिसने खुद को भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री बताया। फिर इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई।

बातचीत होने पर उसने अप्रैल, 2024 में मिलने के लिए सिक्टौर चौराहे पर बुलाया। वहां जाने पर उसने अपने एक परिचित का बुलाया उसके साथ निर्वस्त्र होकर वीडियो बना लिया। इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर एक लाख रुपये मांगने लगी।

मना करने पर शादी का दबाव बनाने लगी। जेल जाने के डर से 25 मई, 2024 को बुढ़िया माई मंदिर में उसने युवती से शादी कर ली। इसके बाद युवती ने कहा कि कुछ समय अपने घर रहूंगी। दो माह बाद वह बुलाने गया तो आने से इन्कार कर दिया और रुपये मांगने लगी।

13 सितंबर को मां के साथ घर आयी पत्नी अब 10 लाख रुपये मांग रही है। बात न मानने पर पूरे परिवार को जेल भेजवाने की धमकी दे रही है। छानबीन करने पर पता चला कि पहले भी वह कई युवकों के साथ ऐसा कृत्य कर चुकी है।

एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने कहा कि खोराबार के रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी पर गंगीर आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पत्नी ब्लैकमेल कर रही है। पहले भी कई लोगों के साथ वह ऐसा कर चुकी है। आरोप की जांच चल रही है, साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।
'