Today Breaking News

गाजीपुर में मनबढ़ युवकों ने भरी पंचायत में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के पास तीन मनबढ़ युवकों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया। घायल को तत्काल सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया।
बता दें कि लुढ़ीपुर गांव निवासी हरकेश यादव (19) पुत्र रामप्रवेश अपने सगे बड़े भाई राम प्रवेश के साथ कुछ युवकों से अपने दोस्त सुजीत के झगड़े की पंचायत करने गांव के पास स्थित नहर पुलिया पर गया था।

जहां पंचायत के दौरान कहासुनी के बीच, दूसरे पक्ष के बाइक सवार युवकों ने हरिकेश पर पिस्टल से फायर कर दिया। गोली हरकेश के पैर में लगी और वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। इसके बाद युवकों ने घायल हरकेश के सर पर चाकू से वार कर दिया।

गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े, तो यह देख गोली चलाने वाले युवक अपनी बाइक स्टार्ट कर मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल हरकेश को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया।

घायल हरकेश के भाई रामप्रवेश ने मामले में सैदपुर पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए, डहरा गांव निवासी साकिब पुत्र गुलशेर, लालू पुत्र मुमताज और कैफ पुत्र बेचन के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच में लग गई है।फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है। जिसने घटना स्थल की जांचकर, मौके पर पिस्टल की तीन गोलियों का खोखा बरामद किया।
'