Today Breaking News

गाजीपुर में नाबालिग को लेकर युवक हुआ था फरार, पुलिस ने भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र स्थित पुलिस ने लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वही लड़की को बरामद करते हुए पीड़ित पिता के तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

गहमर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वादी की नाबालिग पुत्री को बहला फुसला कर अभियुक्त कृष्णा कुमार मौर्य पुत्र सरोज कुशवाहा भगा ले गया है। पीड़ित द्वारा दिये गए प्रार्थना पत्र के अनुसार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर दबिश दी गई। आरोपी को उसके सेवराई स्थित घर से गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया गया। उपरोक्त मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर एक युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है। साथ ही युवती को बरामद करते हुए कागजी कार्रवाई उपरांत उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में आवश्यक अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'