Today Breaking News

धान रोपाई का पैसा मांगने गई युवती से दुष्कर्म, युवक ने रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के आदेश के पर अपराध नियंत्रण व संदिग्ध व वांछित अपराधियों के गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें रसड़ा पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है। आपको बता दे की मुकदमे से संबंधित आरोपी राजकुमार उर्फ कल्लू को मुखबिर की सूचना पर संवरा हाल्ट अण्डर पास के गिरफ्तार किया।
आपको बताते चले की रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 6 अगस्त 2024 को धान रोपाई का पैसा लेने गई 11 वर्षीय बालिका संग गांव के ही एक युवक दुष्कर्म किया। साथ ही डरा-धमका कर घर भेजने के बाद उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें रसड़ा कोतवाली पुलिस ने शनिवार को पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित कल्लू पुत्र भागीरथी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी हेतु दबिश तेज कर दी थी।

पीड़िता के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री धान रोपाई का पैसा लेने के लिए आरोपित कर घर 6 अगस्त की सायं 3 बजे गई हुई थी। पलखत पाते ही आरोपित ने मेरी पुत्री संग दुष्कर्म किया और इस राज को बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। लोक-लाज से मेरी पुत्री ने कुछ नहीं बताई किंतु घटना के बाद आरोपित द्वारा उसका वीडियो वायरल कर दिया गया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी में जूट गई ।
'