Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत, हाईवे पार करते समय ट्रक ने कुचला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह थाना क्षेत्र के हैदरगंज गांव के सामने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास सड़क पर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। महिपालपुर गांव निवासी 45 वर्षीय प्रमोद राम पुत्र दुधनाथ राम अपने सगे भाई विनोद राम के साथ बाइक से नखतपुर गांव में अपने मामा के घर गए थे।
देर रात को, प्रमोद और विनोद राम सर्विस लेन मार्ग से होते हुए करदह कैथवली चट्टी के पास पहुंचे। सड़क पार करने के लिए विनोद ने बाइक को बीचो बीच डिवाइडर को पार कर दूसरे लेन में चला गया।

इस दौरान प्रमोद राम सड़क पार करने के लिए बाइक से उतर गए। जैसे ही प्रमोद सड़क पार कर रहे थे, गाजीपुर से मऊ की ओर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक उन्हें रौंदते हुए फरार हो गया। ट्रक की चपेट में आने से प्रमोद राम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विनोद राम की तहरीर पर अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही महिपालपुर गांव में परिजनों में मातम छा गया। पूरे गांव और क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। मृतक की माता मंती देवी, पत्नी संगीता देवी, और पुत्रियों कुसुम देवी, खुशबू देवी, चांदनी कुमारी तथा पुत्र अभिषेक कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है।

प्रमोद राम अपने परिवार का एकलौता कमाऊ सदस्य था और नई दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उसकी मौत से परिवार के सामने आर्थिक संकट की स्थिति उत्पन्न हो गई है.
'