Today Breaking News

गाजीपुर में पति-पत्नी के एक साथ मौत, पत्नी को कांटा सांप, सदमे में पति को आया हार्ट-अटैक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भांवरकोल थानान्तर्गत चकभागो वीरपुर में शनिवार को पत्नी शांति देवी की सर्पदंश से मौत की खबर मिलते ही पति रामप्रवेश राम उर्फ गुड्डू की ह्दयाघात से मौत हो गयी। पति-पत्नी के एक साथ मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया वहीं पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया।
मुहम्मदाबाद के भांवरकोल थानान्तर्गत वीरपुर गांव के रामप्रवेश राम उर्फ गुड्डू पारिवारिक बंटवारा के बाद पैतृक मकान भाइयों को छोड़ चकभागो में रिहायशी झोपड़ी डालकर रह रहा था। शुक्रवार की रात में रामप्रवेश की पत्नी शांति देवी (40) खाना खाकर चारपाई पर आंगन में सोयी थी। इसी दौरान देर रात उसे सांप ने डस लिया। सांप के काटने की जानकारी अगल बगल के लोगों को होने पर वह मौके पर पहुंच सांप को जमीन पर रेंगते देख उसे मार दिए।
सर्पदंश की जानकारी होने पर लोग शांति देवी को झाड़ फूंक के लिए अमवा सिंह सती स्थान ले गये। जहां हालत में सुधार देख वहां से घर आ गये। रात करीब 2.30 बजे शांति देवी का दुबारा तबीयत बिगड़ने पर इलाज के ख्रीस्त सेवाश्रम रसूलपुर ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख वहां से दूसरे जगह ले जाने की बात कहा गया। इस पर परिजन इलाज के लिए बिहार के प्रतापसागर ले गये लेकिन वहां भी इलाज नहीं हो सका। परिजन लौटकर बक्सर सदर हास्पिटल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने शांति देवी को मृत घोषित कर दिया।

शांति देवी के मौत की सूचना मिलने पर पति रामप्रवेश राम उर्फ गुड्डू को इतना सदमा लगा कि ह्रदयाघात से उसकी भी मौत हो गयी। पति-पत्नी की एक साथ मौत होने से परिवार पर गम का पहाड़ टूट गया। घर पर मौजूद बिटिया ममता व पुत्र अरुण का रो रोकर बुरा हाल था। सबसे बड़ा पुत्र विक्की पूणे में है। सूचना पर पहुंची पुलिस शनिवार को शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दी।

'