Today Breaking News

गाजीपुर में तेज बारिश से सड़के हुईं जलमग्न, सुहाना हुआ मौसम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रिमझिम बारिश के चलते तापमान की गिरावट देखने को मिली। मंगलवार की सुबह से ही कही रिमझिम तो कही तेज बारिश शुरू हुई। स्कूली बच्चों को भी बारिश के कारण परेशानी झेलनी पड़ी।
शनिवार की सुबह से रिमझिम बारिश से पारा लुढ़क गया। जिससे लोगों को राहत मिली। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार गहरे बादल छाए रहने की सम्भावना के साथ बारिस होने की सम्भावना है। आज शहर समेत कई क्षेत्रों में हुई बारिस से किसानों ने राहत महसूस की है, वहीं शहर में रहने वाले और कस्बो में रहने वाले लोगों को जल जमाव की समस्या से जूझना पड़ा। बारिश के कारण सड़कों पर फिसलन के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।

आज सुबह होने के साथ ही शहर समेत कई इलाकों में बारिश शुरू हो गई। रुक-रुक कर हो रही बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत महसूस हुई। गाजीपुर शहर समेत कासिमाबाद, मुहम्मदाबाद, सैदपुर, मरदह, जमानिया आदि इलाकों में रुक रुक कर बारिश हुई। बारिश के कारण जहां किसानों ने राहत महसूस की वहीं लोगों को जल जमाव की परेशानियों से दो-चार होना पड़ा।

घने काले बादलों की वजह से अंधेरा छा गया और थोड़ी ही देर में झमाझम बारिश शुरू हो गई। ग्रामीण क्षेत्रों में भी कही कही तेज बारिश भी देखने को मिली। बारिश को लेकर किसान काफी खुश नजर आए। बताया कि बारिश से खेती किसानी में फायदा होगा।
'