Today Breaking News

UP Weather Today: पूर्वांचल के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना, आज ऐसा रहेगा मौसम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है। कई जगहों पर बुधवार को बारिश दर्ज की. मौसम विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट की माने तो आने वाले दिनों में प्रदेश में ठीकठाक बारिश हो सकती है। इसी क्रम में 22 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वांचल में अनेक स्थान पर गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। इस दौरान पूर्वांचल में कहीं-कहीं पर भारी बारिश होने के आसार जताए गए हैं।
गुरुवार को बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, फतेहपुर और प्रतापगढ़ जिले में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही सोनभद्र, मिर्ज़ापुर, चंदौली, वाराणसी, संतरविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, देवरिया, कुशीनगर, महाराजगंज और आसपास के क्षेत्र भारी बारिश होने के आसार जताए गए हैं। वहीं 23 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है।

23 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वांचल में कहीं-कहीं पर भारी बारिश होने का भी अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही 24 अगस्त को भी पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। इस दौरान दोनों हिस्सों में कहीं-कहीं पर भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है। वहीं 25 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। इस दिन भी दोनों हिस्सों में कहीं कहीं पर भारी बारिश होने के आसार हैं।
'