Today Breaking News

पूर्वांचल के जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, आज ऐसा रहेगा उत्तर प्रदेश का मौसम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में इन दिनों झमाझम बारिश हो रही है। प्रदेश के कई हिस्सों के रविवार को बारिश दर्ज की गई है। राजधानी लखनऊ में दोहपर के समय अच्छी खासी बारिश हुई है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है। वहीं 12 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। इस दौरान दोनों हिस्सों में कहीं-कहीं पर भारी बारिश हो सकती है।
सोमवार को कौशांबी, प्रयागराज, सोनभद्र, मिर्ज़ापुर, चंदौली, वाराणसी, संतरविदास नगर, जौनपुर और गाजीपुर जिले में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही मऊ, बलिया, कुशीनगर, महराजगंज, सिद्धार्थ नगर, कानपुर देहात, कानपुर नगर, इटावा, औरैया और उसके आसपास के इलाकों में गरज चमक के साथ भारी बारिश की संभावना है।

इसी तरह 14 अगस्त को पश्चिमी यूपी में बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं, जबकि पूर्वांचल में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। 15 अगस्त को पश्चिमी व पूर्वांचल में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। दोनों ही दिन पश्चिमी व पूर्वी यूपी में कहीं कहीं पर भारी बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही 16 और 17 अगस्त को पश्चिमी व पूर्वी यूपी में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। साथ ही दोनों हिस्सों में कहीं कहीं पर भारी बारिश होने के भी आसार हैं।
'