Today Breaking News

UP Weather Update Today: आज पूर्वांचल होगी भारी बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में इस समय झमाझम बारिश हो रही है। लखनऊ से लेकर सीतापुर समेत अन्य जगहों पर सोमवार को बारिश दर्ज की गई है। बारिश होने से आम जनता को गर्मी से बड़ी राहत मिली है। इस समय पूरे प्रदेश में मौसम सुहाना हो गया है। इसी क्रम में 13 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती हैं। इस दौरान दोनों हिस्सों में कहीं-कहीं पर भारी बारिश हो सकती है। यह सिलसिला 14 अगस्त से 18 अगस्त तक चलेगा। प्रदेश के दोनों हिस्सों में भारी बारिश होने की संभावना है।

मंगलवार को सोनभद्र, मिर्ज़ापुर, चंदौली, वाराणसी और संत रविदास नगर जिले में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही गाजीपुर, मऊ, बलिया, देवरिया, मथुरा, हाथरस और कासगंज में भारी बारिश होने के आसार है। साथ ही एटा, आगरा, फ़िरोज़ाबाद, मैनपुरी, इटावा, जालौन, झांसी, ललितपुर और आसपास के क्षेत्र में भारी बारिश होने की संभावना है।

वहीं 14 अगस्त को पश्चिमी यूपी में अनेक स्थान पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने के आसार है, जबकि पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। इसी तरह 15 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। 16 और 17 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर बारिश हो सकती है। 18 अगस्त को भी प्रदेश के दोनों हिस्सों में गरज चमक के साथ बारिश होने के आसार है।

'