Today Breaking News

खुशखबरी...श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर 2 दिन 24 घंटे निर्बाध मिलेगी बिजली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर 26 और 27 अगस्त को प्रदेशवासियों को बिजली कटौती से नहीं जूझना पड़ेगा। पावर कारपोरेशन (UPPCL) के अध्यक्ष डा. आशीष कुमार गोयल ने प्रदेशभर में दो दिन निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।
डा. गोयल ने बताया कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप शहर से लेकर गांव तक में सोमवार और मंगलवार को अनवरत बिजली आपूर्ति की जाएगी।

निर्बाध की जाएगी बिजली आपूर्ति
निर्बाध बिजली आपूर्ति बनाए रखने के लिए सभी विद्युत वितरण निगमों के प्रबंध निदेशकों और मुख्य अभियंताओं को निर्देश दिए गए हैं कि वे सभी तरह का इंतजाम रखें ताकि स्थानीय स्तर के दोष को भी तत्काल ठीक किया जा सके। इसके लिए वितरण खंडों को सेक्टर में विभाजित कर मानव संसाधन के साथ ही सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने को कहा गया है।

जिले स्तर पर कंट्रोल रूम में अधिकारियों की 24 घंटे रोस्टर के अनुसार ड्यूटी लगाने के निर्देश भी अध्यक्ष ने दिए हैं। सभी अधिकारियों-अभियंताओ से कहा गया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय रखें और 1912 पर आने वाली सूचनाओं पर तत्काल कार्यवाई करने के साथ ही उपभोक्ताओं के फोन पर उन्हें सही जानकारी दें।
'