Today Breaking News

बलिया में चाचा ने भतीजी से रेप किया, छत के सहारे कमरे में घुसा, मुंह में कपड़ा ठूस कर की हैवानियत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया में बाँसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में धुत सगे चाचा ने अपनी 16 वर्षीय भतीजी के साथ रेप किया। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार में हड़कंप मच गया और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की।
पीड़िता रात में अपने छोटे भाई और बहनों के साथ सो रही थी। तभी छत फांदकर चाचा कमरे में घुस गया फिर किशोरी का हाथ मरोड़कर उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर उसके साथ गलत काम किया। वारदात के बाद किशोरी बेहोश हो गई। होश में आई और चिल्लाने लगी, तो उसकी चाची ने आवाज सुनकर दौड़कर कमरे में पहुंची। चाची ने तुरंत उसको नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज के बाद पुलिस को सूचना दी।

मामले की जानकारी मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस अधीक्षक बिक्रांतवीर और सीओ प्रभात कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

किशोरी के माता-पिता राजकोट (गुजरात) में रहकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं। किशोरी अपने दादा-दादी और मौसी के साथ गांव में रह रही थी। घटना की जानकारी माता-पिता को देने के बाद चाची ने पुलिस को सूचना दी, जिससे इलाके में खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक ने आरोपी को उसके घर से ही तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इस गंभीर मामले की जांच जारी है और पुलिस सभी पहलुओं पर ध्यान दे रही है।
'