Today Breaking News

गाजीपुर में सांप के काटने से दो की मौत, परिजनों करते रहे झाड़फुंक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव में सर्प दंश से बेड पर सोए हुए एक 10 वर्षीय बालक को सर्प ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई। वही दूसरा घटना शेखनपुर गांव निवासी एक अधेड़ शौच करने गए जैसे ही बाहर निकला गोबर के उपले से निकले सर्प अधेड़ को डंस लिया जिसे मौत हो गई। पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।
कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के अनुसार शेखनपुर गांव निवासी महेश प्रजापति घर से बाहर निकला था तभी सर्प ने काट लिया। परिजन तुरंत मऊ अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।मृतक के पुत्र मिथलेश प्रजापति के तहरीर पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इस संबंध में कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि एक अधेड़ की सांप काटने से मौत हुई है शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं दूसरी घटना बरेसर थाना क्षेत्र के ग्राम चक जैनब में एक 10 वर्षीय बालक को बेड पर सर्प ने काट लिया जिससे मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि अखिलेश कुमार अपनी पत्नी किरन देवी व अपने बच्चों के साथ घर में सो रहे थे की बृहस्पतिवार को सर्प बेड पर चढ़ गया और रवि के कान के पास दो से तीन जगह पर काट लिया। रवि ने यह जानकारी अपने पिता को बताया। अखिलेश अपने पड़ोसियों के सहयोग से सती धाम ले गए। वहा सही नहीं होने पर मोहम्मदाबाद के कठूऊत गांव में ले जाया गया।

झाड़ फूंक के लिए वहा भी सही नहीं हुआ तो लोगों ने मऊ के फातिमा अस्पताल ले गए। लेकिन रवि की पहले ही मौत हो चुकी थी। बरेसर एस ओ राजीव त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया गया है.
'