Today Breaking News

रुपाली गांगुली बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए ट्वीट कर हुईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- TV की कंगना रनौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बांग्लादेश में इन दिनों हाहाकार मचा हुआ है। छात्र आंदोलन के कारण शेख हसीना को बांग्लादेश के प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। उनके देश छोड़ने के बाद भी बांग्लादेश में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच वहां के अल्पसंख्यकों पर भी अत्याचार की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बांग्लादेश में मौजूद हिंदुओं पर अत्याचार किया जा रहा है। 
इसे लेकर अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं वहां के हिंदुओं पर हो रहे जुल्म से बहुत दुखी हूं। लेकिन अपने ट्वीट के लिए उल्टा रुपाली गांगुली ही लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बांग्लादेश में मौजूद हिंदुओं को लेकर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा, "बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार ने मुझे झकझोर दिया है। वर्तमान बांग्लादेश से मेरे पिता का नाता है और वहां के अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे अत्याचार मुझे डरा रहे हैं। ये वक्त है कि दुनिया के सभी इंसान एकजुट हों और बांग्लादेश में मजबूर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए आवाज उठाएं।" बांग्लादेश पर किया गया रुपाली गांगुली का ये ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


लेकिन 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने ट्वीट के लिए ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। एक यूजर ने लिखा, "मणिपुर का क्या रुपाली गांगुली।" दूसरे यूजर ने लिखा, "अपने ही देश में अल्पसंख्यकों पर होने वाले जुल्म का क्या मैडम जी? कभी आप उनके लिए खड़ी हुई हैं?" तीसरे यूजर ने लिखा, "सबसे जरूरी है कि लोग इंसानियत के साथ खड़ें हो बिना किसी धर्म का नाम लेकर हिंसा के खिलाफ खड़े हों। केवल अल्पसंख्यक या बहुसंख्यक ही नहीं हर इंसान को जीने का हक है।"
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पर उठने वाले सवाल यहीं नहीं रुके। एक यूजर ने उनपर तंज कसते हुए लिखा, "टीवी की कंगना रनौत।" पांचवे यूजर ने लिखा, "आप बांग्लादेश के बारे में जानती क्या हैं। क्या आपने कभी जानने की कोशिश की है। बहती गंगा में चली आईँ हाथ धोने। सच में आजकल लोग वाहियात हो चुके हैं।"

'