Today Breaking News

गाजीपुर में TTE ने युवती से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार; कहा था- किसी को बताना मत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपर के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती देर शाम टीवी दिखाने के बहाने युवती से दुष्कर्म किया। आरोपी रेलवे विभाग में टीटीई के पद पर तैनात है। वो छुट्टी पर घर आया था। पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया है।

अरुण कुमार सिंह उर्फ सोनू (35) रेलवे विभाग में टीटीई है। उसकी तैनाती मऊ में है। वो गुरुवार को छुट्टी पर घर आया था। पुलिस के मुताबिक शाम पांच बजे उसके घर से करीब सौ मीटर दूर की एक युवती दाना भुजाने के लिए गई थी, जो मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है।
आरोप है कि दाना भुजाकर वापस लौटते वक्त आरोपी युवक की नजर उस पर पड़ गई। वो उस वक्त घर में बैठकर टीवी देख रहा था, जिसे बहला फुसलाकर उसने अपने पास बुलाया। घर के अंदर टीवी दिखाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया और रुपये का लालच देकर किसी को न बताने को कहा। 

साथ ही समझा बुझाकर घर भेज दिया। इधर, पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची और अपनी मां से आपबीती बताई। परिजन रात में ही पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दिए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रात में ही आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। 

भुड़कुड़ा प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और उसे घर से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो रेलवे में टीटीई है और मऊ में उसकी तैनाती है। वो छुट्टी पर घर आया था।
'