Today Breaking News

गाजीपुर DM ने ध्वजारोहण कर बच्चों में बांटी मिठाई, SP ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में स्वतंत्रता दिवस की धूम रही। सुबह झंडारोपण किया गया। जिलाधिकारी कार्यालय में डीएम आर्यका अखौरी ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों/शहीद परिवार को सम्मानित करने व गोष्ठी का आयोजन किया गया।
जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने ध्वजारोहण के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गाजीपुर की धरती वीर शहीदों की धरती है। स्वतंत्रता दिवस की मैं जनपद वासियों को शुभकामना देती हूं। उन्होंने कहा कि हमे शहीदों से प्रेरणा लेते हुए देश प्रदेश के विकास में योगदान देना चाहिए।

इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे। एसपी ने स्वतंत्रता दिवस पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए लोगों से देश के विकास में अपना योगदान सुनिश्चित करने की बात कही। साथ ही पुलिसकर्मियों से कानून व्यवस्था सुदृढ़ रखने के निर्देश भी दिए।

स्वाधीनता दिवस के मौके पर जनपद के सभी सरकारी कार्यालय और भवनों पर देश की आन बान शान तिरंगा धूमधाम से लहराया गया और लोगों ने देश की आजादी में अपना बलिदान करने वाले वीर शहीदों को नमन किया।

आजादी के 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर आज पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अधीक्षक आवास तथा पुलिस लाईन गाजीपुर में ध्वजारोहण कर उपस्थित अधिकारी/कर्मचारियो को मिष्ठान वितरित कर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ दी गई।

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने सम्बोधन में आजादी में शहीद हुए वीर-सपूतों को याद करते हुए गरीब, असहाय तथा पीड़ितों की मदद कर उनके अंदर सुरक्षा की भावना जागृत करने हेतु उपस्थित अधिकारी/कर्मचारी को निष्ठापूर्वक कर्तव्य निर्वहन के लिए प्रेरित किया गया। तत्पश्चात् गाजीपुर पुलिस द्वारा उनके सराहनीय कार्यों के लिए पदक व प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया।
'