Today Breaking News

गाजीपुर में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि समेत तीन गिरफ्तार, भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रेवतीपुर थाना अन्तर्गत एक गांव में कुछ लोगों ने एक महिला को अवैध सम्बन्ध के आरोप में बांधकर मारा-पीटा। महिला के द्वारा पुलिस को दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए हुए सेवराई एसडीएम के समक्ष पेश किया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया।
रेवतीपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि अवैध सम्बन्ध के शक मे एक महिला को ग्रामीणों द्वारा बांधकर मारा-पीटा गया है। सूचना पर रेवतीपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की गई तो ज्ञात हुआ कि पीड़ित महिला से मिलने उसके मायके के बगल के गांव का व्यक्ति आया हुआ था। महिला के पति संजय कुमार ने अपने परिवारीजन अवधेश कुमार, मनंजय कुमार तथा ग्रामीणों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी एवं उसके तथाकथित प्रेमी को बांधकर मारा पीटा। पीड़ित पत्नी की तहरीर पर थाना रेवतीपुर में पति संजय कुमार समेत अन्य 12 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना की गई।

इस संबंध में बुधवार को आरोपी संजय कुमार पुत्र रामबचन राम, अवधेश चन्द्र पुत्र रामबचन राम तथा मनंजय कुमार पुत्र स्व0 केशव राम निवासी ग्राम बकैनिया थाना गहमर जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार कर न्यायालय एसडीएम सेवराई भेजा गया। माननीय न्यायालय एसडीएम सेवराई संजय यादव के द्वारा समाज मे इस तरह के कृत्य को गंभीर मानते हुए अभियुक्तगण का वारंट बनाकर जेल भेज दिया गया। एसडीएम ने कहा कि ऐसे कृत्य क्षम्य नहीं है।

गौरतलब हो कि आरोपी मनंजय कुमार पुत्र स्व. केशव राम निवासी ग्राम बकैनिया का ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भी है। रेवतीपुर थानाध्यक्ष भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि महिला की तहरीर पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया गया।
'