Today Breaking News

लखनऊ में बारिश में हुड़दंग कर युवती से बदतमीजी करने वाले 2 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में बारिश के दौरान युवती से बदतमीजी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी की पहचान पवन यादव, सुनील कुमार के रूप में हुई है। दोनों आरोपी लखनऊ में नौकरी करते हैं।
इन आरोपियों ने बारिश के दौरान बाइक से जा रही युवती और युवक पर पानी फेंका था। इसके बाद दोनों फिसलकर गिर गए थे। इस दौरान इन्होंने महिला को छूने का प्रयास किया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने घटना के 6 घंटे के भीतर ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल अंबेडकर पार्क के पास से गुजरने वाली सड़क पर काफी जलभराव था। यहां युवक काफी देर से हुड़दंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार युवक और युवती वहां से गुजर रहे थे, तभी जमा युवकों ने उनपर पानी फेंकना शुरू कर दिया।

इसपर गाड़ी चला रहा युवक पहले उन्हें हाथ का इशारा करके समझाता रहा। लेकिन बाद में बैलेंस खो दिया और वो बाइक से उतर गया लेकिन महिला गिर गई। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक युवती को उठाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि दिख रहा है कि युवक उन्हें समझा भी रहे हैं।

वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीसीपी सेंट्रल ने 3 टीमें गठित की थी। उन्होंने बताया था कि मौके पर मौजूद पुलिस ने वहां से भीड़ को हटा दिया था। लेकिन वहां हुड़दंग कर रहे लड़कों की पहचान करने के लिए टीम बनाई गई है और मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान पवन यादव और सुनील कुमार के रूप में हुई। युवक लखनऊ में रहकर नौकरी करते हैं। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इन दोनों ने ही बाइक से आ रही युवती को देखकर युवकों के झुंड को उकसाया था। सबसे पहले इन्हीं दोनों ने पानी फेंकना शुरू किया था। वीडियो के आधार पर इनकी पहचान की गई, फिर एक्शन लिया गया।
'