Today Breaking News

गाजीपुर में किशोरी ने युवक पर छेड़खानी का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज, आरोपी घर से फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र के नगसर हाल्ट थाना स्थित एक गांव में आज 17 वर्षीय किशोरी ने अपने पड़ोसी युवक पर छेड़छाड़, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया। किशोरी ने थाना पहुंचकर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया।
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए किशोरी की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और मामले की छानबीन शुरू कर दी। किशोरी को महिला पुलिस की सुरक्षा में रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां उसका मेडिकल परीक्षण किया गया। इसके बाद, पुलिस किशोरी के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराने की तैयारी कर रही है।

आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज होने की जानकारी मिलने के बाद वह अपने घर से फरार हो गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक उसे पकड़ने में असफल रही है।

किशोरी के परिजनों ने बताया कि उनकी पुत्री कक्षा बारह की छात्रा है। बुधवार को जब वह घरेलू सामान लेने के लिए दुकान पर जा रही थी, तभी रास्ते में एक युवक ने उसे छेड़ना शुरू कर दिया। जब किशोरी ने शोर मचाया तो युवक ने उसे धमकाते हुए मारपीट की और पुलिस में शिकायत न करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने जब आरोपी के घर शिकायत देने की कोशिश की, तो आरोपी के परिजनों ने उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद किशोरी और उसके परिजन सीधे थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और मुकदमा दर्ज कराया।

नगसर हाल्ट थाना के प्रभारी निरीक्षक राजू दिवाकर ने पुष्टि करते हुए कहा कि किशोरी की तहरीर पर छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है और उसे जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

'