Today Breaking News

गाजीपुर में उफनाती गंगा नदी में गिरी किशोरी, 30 किलोमीटर दूर जिंदा मिली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर श्मशान घाट से करीब 30 किलोमीटर दूर गंगा की धारा में बहकर आ रही किशोरी गरिमा कुमारी को शेरपुर के जलालपुर तट पर मौजूद मल्लाहों ने समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया। सबसे अजीब बात यह है कि गंगा इस समय पूरी तरह उफान पर हैं।
फिर भी किशोरी पूरी तरह स्वस्थ मिली। लोग इसे चमत्कार से कम नहीं मान रहे है। सूचना मिलते ही भांवरकोल थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे। किशोरी का प्राथमिक उपचार स्थानीय चिकित्सक से करवा कर उसे परिजनों की जानकारी देते हुए थाने ले जाया गया।

गाजीपुर श्मशान घाट पर बुधवार की शाम गरिमा कुमारी पुत्री संतोष ठठेरा बैठी थी। अचानक उसके पैर फिसल गए और वह गंगा में गिर गई। बहते-बहते जब किशोरी शेरपुर के जलालपुर गंगा तट पर पहुंची, तो उसके हाथ ऊपर कर चिल्लाने पर वहां मौजूद मल्लाह-बेचू चौधरी, रवि चौधरी और बबलू चौधरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाव और जाल के सहारे उसे धारा से सुरक्षित बाहर निकाला।

गरिमा ने बताया कि उसे सिर में तेज दर्द हो रहा था और उसकी समझ में नहीं आ रहा था कि वह कैसे गंगा में गिर गई। थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गाजीपुर की ओर से एक लड़की शेरपुर गंगा तट की ओर बहकर आ रही है। इस पर तुरंत आरक्षी सुशील कुमार पांडेय और जितेश कुमार को गंगा तट पर भेजा गया। मल्लाहों की मदद से किशोरी गरिमा को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई।
'