Today Breaking News

गाजीपुर में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली के एक गांव में बीते बुधवार की देर शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में एक चौदह वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। जिसके चलते परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस हादसे के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। जबकि घटना के बाद से ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। अगल बगल के लोग पीड़ित परिजनों को किसी तरह सांत्वना देते रहे।
इधर इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम ले लिए भेज दिया। साथ ही छानबीन में जुट गई। फिलहाल पीड़ित परिजनों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। मगर पुलिस अपने स्तर से छानबीन में जुट गई है।

मृत किशोरी की मां काल्पनिक नाम (नेहा) ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ खेत में काम करने गयी थी। बताया कि चौदह वर्षीय पुत्री ( काल्पनिक नाम आरोही) जो घर पर अकेली थी। बताया कि खेत में काम करते समय सूचना मिली कि उसकी पुत्री घर में अचेत पड़ी है।
इस सूचना पर वह अपने अन्य लोगों के साथ खेत से घर पहुंची देखा तो कमरे में उसकी पुत्री अचेत थी। जिसे वाहन से आननफानन में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उसकी पुत्री को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

बताया कि उसका पति चेन्नई में रहकर प्राइवेट काम के जरिए परिवार का किसी तरह जीविकोपार्जन चलाते हैं। मालूम हो कि पुत्री की मौत के बाद परिजन शव को लेकर घर वापस चले आए। जहां शव को देखते ही कोहराम मच गया। जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

परिजनों ने नहीं दी तहरीर

प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मगर परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।
'