Today Breaking News

सुबह-सुबह गरजीं पुलिस की गोलियां, मुख्तार अंसारी का शूटर पवन यादव मारा गया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मथुरा. मथुरा में बुधवार सुबह-सुबह पुलिस एनकाउंटर हुआ। एक लाख का इनामी और पूर्वांचल का कुख्‍यात अपराधी पंकज यादव को पुलिस ने मार गिराया। उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा। यूपी पुलिस और एसटीएफ के जॉइंट ऑपरेशन में बदमाश का एनकाउंटर हुआ। मऊ के रहने वाले पवन यादव पर हत्‍या समेत दो दर्जन मुकदमे दर्ज थे। वह कई पुलिसकर्मियों की भी हत्‍या कर चुका था। वह माफिया मुख्‍तार अंसारी, शाहबुद्दीन और मुन्‍ना बजरंगी गैंग का शूटर था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस टीम ने पवन यादव को रोसू गांव के पास घेर लिया था। सुबह साढ़े पांच बजे हुई मुठभेड़ में पवन यादव के साथ मौजूद अपराधी भाग गया। पवन यादव पूर्वांचल के कई मुकदमों में फरार चल रहा था। गोली लगने के बाद पुलिस पवन यादव को अस्‍पताल लेकर गई जहां डॉक्‍टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया।
यह पंकज यादव की फाइल फोटो है।
ठेकेदार मन्‍ना सिंह हत्‍याकांड में आया था नाम
पवन यादव मूलरूप से मऊ जिले के गांव तहिरापुर का रहने वाला था। पुलिस ने एनकाउंटर स्‍थल से एक पिस्‍टल, 32 बोर की रिवॉल्‍वर और बाइक बरामद की है। पवन यादव पर मऊ के ठेकेदार मन्‍ना सिंह हत्‍याकांड के गवाह और एक पुलिसकर्मी को भी मारने का आरोप था। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रही है।
'