Today Breaking News

गाजीपुर में अनियंत्रित होकर पलटा स्कूली वाहन, 5 बच्चे सहित 2 शिक्षक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद क्षेत्र के एलडी पब्लिक स्कूल का एक अनियंत्रित स्कूल वाहन को पलट गया। जिससे उसमें सवार 5 बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई। घायल बच्चों का इलाज मुड़ेरा, बसनिया और अन्य नजदीकी स्थानों पर कराया गया।
विद्यालय छुट्‌टी होने के बाद सियाड़ी गांव के बच्चों को घर छोड़ने जा रहा स्कूल वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे धान के खेत में चला गया। इससे वाहन खेत में पलट गया, जिसमें पांच बच्चे और एक महिला शिक्षक घायल हो गए। स्थानीय लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

घायलों में कुमारी प्रियंका, पुत्री रमाशंकर, कुमारी निशा, पुत्री लाल बहादुर, और महिला शिक्षक अंकिता कुमारी एवं गुड़िया शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज मुड़ेरा, कोटवा और बक्सर के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर कराया गया। इलाज के बाद अधिकांश लोग अपने घर लौट आए हैं।

घटना की सूचना पाकर उप जिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक और उप निरीक्षक दयाशंकर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पलटे हुए वाहन को ट्रैक्टर और रस्से की सहायता से सीधा कर बाहर निकाला गया।

उप जिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक ने बताया कि अनियंत्रित हुआ स्कूल वाहन मानक के विपरीत था और इस संबंध में विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
'