Today Breaking News

बोरी के साथ ट्रेन से उतरते दिखे मासूम पर RPF को हुआ शक, पकड़कर तलाशी ली तो रह गए दंग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. आरपीएफ पोस्ट बनारस (मंडुवाडीह) ने वॉशिंग पिट में निगरानी और गश्त के दौरान एक व्यक्ति को वॉशिंग पिट लाइन संख्या दो पर खड़ी शिवगंगा एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या 12559/60) के कोच संख्या बी-7 से सफेद रंग की बोरी के साथ उतरते हुए देखा। 
वह व्यक्ति आरपीएफ को देख वाराणसी की तरफ तेजी से भागने लगा। जिसके बाद आरपीएफ ने उसे घेर कर पकड़ लिया। बोरी की तलाशी लेने पर ट्रेन के बाथरूम में लगने वाले नौ टोटी (लिफ्ट कॉक) मिले।

मौके पर पकड़े गए व्यक्ति से लिफ्ट कॉक ले जाने के संबंध में वैध प्रमाण पत्र की मांग की गई, लेकिन वह कोई भी दस्तावेज़ प्रस्तुत नहीं कर सका। पूछताछ में उसने अपना नाम मासूम पुत्र स्व. मोजैबुर रहमान निवासी ग्राम-कैरोला, थाना-बसैठी, जिला-अररिया, बिहार, उम्र 42 वर्ष बताया।

कबाड़ी को बेचकर पैसा कमाता था मासूम 
शख्‍स ने यह भी स्वीकार किया कि वह वॉशिंग लाइन में खड़ी गाड़ियों के कोचों के बाथरूम से टोटी (लिफ्ट कॉक) चोरी कर उन्हें कबाड़ी को बेच देता है और प्राप्त धनराशि से नशा और अन्य सामग्री खरीदता है।

नौ लिफ्ट कॉक के साथ आरपीएफ ने युवक को हिरासत में लिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर परमेश्वर कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान वॉशिंग पि‍ट से मासूम नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के दौरान सहायक उपनिरीक्षक विवेक कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल रामजीत यादव और हेडकांस्टेबल रामावतार प्रसाद मौजूद रहे।
'