Today Breaking News

गाजीपुर में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का मिनी बैंक लूटने आए लुटेरे धराए, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, एक फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के सौना गांव में शुक्रवार को एक यूनियन बैंक के मिनी बैंक संचालक से 2 लाख रुपए लूटने की कोशिश नाकाम हो गई। लुटेरों के द्वारा किए गए हमले के बाद ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने दोनों अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
सौना गांव निवासी कमलेश यादव यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मिनी बैंक का संचालन करते हैं। शुक्रवार को वह बैंक खोलने के बाद झाड़ू लगा रहे थे, तभी दो युवक काली पल्सर मोटरसाइकिल से आए। उन्होंने कमलेश से 50 हजार निकालने को कहा। कमलेश ने बताया कि आधार कार्ड से इतना पैसा नहीं निकाला जा सकता।

तब अपराधियों ने एटीएम कार्ड से निकालने की बात की। कमलेश जैसे ही बैंक के अंदर जाकर 50 हजार निकालने लगे, एक अपराधी ने तमंचे के बट से कमलेश के सिर पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया और 2 लाख से भरा बैग लेकर भागने लगा।

घायल होने के बावजूद कमलेश शोर मचाते हुए भागे और बाइक पर बैठे एक अपराधी को पीछे से खींचकर नीचे गिरा दिया। जब तक उसका साथी कुछ कर पाता, ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ते हुए पहुंचे। अपराधी को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की।

सूचना मिलते ही खानपुर थाना प्रभारी प्रवीण यादव मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए अपराधी की पहचान जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र के पडरौना गांव निवासी सोनू यादव के रूप में हुई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सैदपुर, सुनील कुमार ने बताया कि घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए अपराधी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कानून व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए मामले की जांच को तेज कर दिया है।
'