Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के अगस्ता गांव की है। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने ट्रक भी पकड़ लिया है, जबकि चालक फरार बताया जा रहा है। पति-पत्नी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बताया जा रहा है कि क्षेत्र के चौरा गांव के रहने वाले राम आशीष यादव (54) अपनी पत्नी गीता देवी (48) के साथ बाइक से अपने गांव की तरफ से किसी कार्यवश कहीं जा रहे थे। तभी अगस्ता गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया।

हादसे में राम आशीष यादव और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया गया।

थानाध्यक्ष नंदगंज कमलेश कुमार ने बताया कि अगस्ता गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। ट्रक कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है।
'