Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गोवंश से टकराकर 6 बार पलटी कार, मां-बेटे की मौत, पति रेफर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात दर्दनाक हादसा हुआ है। एक्सप्रेस वे के किमी 145 पर गोवंश के सामने आ जाने से कार 6 बार पलटी, जिससे कार सवार मां-बेटे खाई में जा गिरे। दोनों की मौत हो गई है। वहीं कार ड्राइव कर रहे मृतक बच्चे के पिता की हालत सीरीयस है। जिन्हें अम्बेडकर नगर रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जिले के भैसहा थाना अंतर्गत नगवा मैदो गांव निवासी सर्वेश कुमार (38) पुत्र शिवकुमार पत्नी गीता (35) और पुत्र युग को लेकर लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे। अभी उनकी कार दोस्तपुर थाना क्षेत्र के किमी 143 पर गोसैसिंहपुर अंडरपास के पास पहुंची थी कि एकाएक एक गोवंश सामने आ गया। ऐसे में कार पलट गई। और एक के बाद एक छह बार कार पलटी। कार इतनी स्पीड में थी कि इस पर सवार गीता और युग कार से निकलकर रोड के किनारे नाले में जा गिरे।

स्थानीय लोगों ने सूचना यूपीडा व थाना दोस्तपुर को दी। दोस्तपुर इंस्पेक्टर पंडित त्रिपाठी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को लेकर सीेएचसी पर आए। जहां डॉक्टर धनंजय ने मां बेटे को मृत घोषित कर दिया। सर्वेश को गंभीर हालत में अम्बेडकर नगर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। एसएचओ पंडित त्रिपाठी ने बताया कि परिजन को सूचना देकर दोनों शवों को पीएम में भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि यूपीडा की लापरवाही से एक बार फिर सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसा शुरू हो गया है। दोस्तपुर हादसे में गोवंश दुर्घटना का कारण बना है। वही मंगलवार रात किमी 112.200 पर भी मृत नीलगाय से टकरा कर दो वाहन पलट कर क्षतिगस्त हुए थे। ऐसे में बड़ा सवाल है कि एक्सप्रेस वे पर जानवरो के आने पर सरकार और यूपीडा कर्मी रोक थाम क्यों नहीं कर रहे हैं।
'