Today Breaking News

गाजीपुर में गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित परिजन ने किया प्रदर्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है की इलाज के दौरान इंजेक्शन लगाने के बाद अचानक महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया।
मामला सुभाकरपुर सीएचसी सुभाकरपुर का है। जहां दिलदारनगर की रहने वाली महिला नीलम डिलेवरी के लिये भर्ती हुई। इलाज के दौरान अचानक उसकी हालत खराब हो गई। उसे जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने शव सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगा कर नोनहरा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर मे प्रदर्शन कर जाम लगा दिया।

सूचना पर नायब तहसीलदार राहुल सिंह और सीओ सिटी सुधाकर पांडेय पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे। मृतका के पिता ने अधिकारियों से चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजे की मांग की। अधिकारियों के समझाने बुझाने के बाद जाम समाप्त हुआ।

इस संबंध में सीओ सिटी सुधाकर पांडेय ने बताया कि समझा- बुझाकर जाम समाप्त कराने के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई होगी।
'