Today Breaking News

प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की गर्दन में सरिया घोंपी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या कर दी गई। उसके गले में सरिया घोंप दी गई। इंजीनियरिंग कॉलेज के पास उसका खून से लथपथ शव मिला। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। फॉरेंसिंक टीम ने मौके से कई एविडेंस कलेक्ट किए हैं।
पूरा मामला गंगापार इलाके के फाफामऊ में बीबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के पास का है। देर रात हत्या से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान पार्षद सुरेंद्र यादव के चचेरे भाई शिव प्रसाद (25) उर्फ नंचू के रूप में हुई है। पहले कहा गया कि उसे गोली मारी गई। हालांकि, पुलिस ने जांच की तो पता चला सरिया गर्दन में घोंपकर उसे मारा गया।

शिव प्रसाद की हत्या से इलाके में आक्रोश फैल गया। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच मामला संभाल लिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया- फाफामऊ के मोरहूं गांव के रहने वाले सरजू प्रसाद किसानी करते हैं। उनके तीन बेटों में सबसे छोटा शिव प्रसाद था। वह बीबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे गद्दोपुर में रिश्तेदार मुकेश के नए मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रह था।

रविवार देर रात शिव प्रसाद को मोरहूं स्थित घर जाना था। वह रात में घर नहीं पहुंचा तो भाई राम प्रसाद और भतीजे आजाद ने फोन किया। फोन नहीं लगा तो वे बाइक से उसके कमरे पर पहुंचे। गेट खोलते ही बरामदे में शिव प्रसाद का खून से लथपथ शव मिलने से उनके होश उड़ गए। उसकी गर्दन से खून निकल रहा था।

सूचना पर फाफामऊ पुलिस पहुंच गई। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती भी मौके पर पहुंच गए। माना जा रहा है कि गोली मारकर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने घर वालों का बयान दर्ज किया।

हालांकि, कोई नहीं बता सका कि उसे क्यों मारा गया। शिव प्रसाद शांतिपुरम के पार्षद सुरेंद्र यादव का चचेरा भाई है। पुलिस कई एंगल पर जांच आगे बढ़ा रही है। घरवालों में आक्रोश है लेकिन वह किसी का नाम नहीं ले सके। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द केस को सॉल्व कर लिया जाएगा।
'