Today Breaking News

गाजीपुर जिले में 12 परीक्षा केंद्रों पर होगी पुलिस भर्ती परीक्षा, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे एसपी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा फिर से होने जा रही है। इस परीक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन चुस्त दुरुस्त है। जिले में इस बार लगभग 50 हजार अभ्यर्थी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में भाग लेंगे। परीक्षा केंद्रों की व्यवस्था को देखने के लिए गाजीपुर एसपी डा. ईरज राजा ने पुलिस अधिकारियों के साथ जायजा लिया।
शहर कोतवाली क्षेत्र के स्नातकोत्तर महाविद्यालय में निरीक्षण के दौरान उन्होंने बताया कि आगामी 23, 24, 25, 30 और 31अगस्त को 50 हजार अभ्यर्थी इस बार जनपद में पुलिस भर्ती की परीक्षा देंगे। कुल बारह परीक्षा केंद्रों पर पांच दिनों में दोनों पालियों में कुल दस पालियों में नकल विहीन परीक्षा होनी है।

उन्होंने बताया कि इस बार के सभी सेंटर जिला मुख्यालय के नजदीक हैं, और अभ्यर्थियों को पहुंचने में कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने बताया कि नकल विहीन परीक्षा के लिए हम सभी लोग दृढ़ संकल्पित हैं। एसपी सिटी के साथ सभी सीओ और अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया जा रहा है। स्टेशन, बस स्टैंड सहित हर चौराहों पर पुलिस भारी संख्या में तैनात रहेगी और इस बार की परीक्षा नकल विहीन सकुशल संपन्न कराई जाएगी।
'