Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में RPF जवानों की हत्या के मामले में 4 बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में देवकली व बकैनिया गांव के पास रेलवे ट्रैक किनारे मृत मिले RPF जवानों की मौत के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। 
एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी ने मुठभेड़ में चार बदमाशों के गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उनका कहना है कि पुलिस की कार्रवाई में घायल बदमाश का इलाज कराया जा रहा है। साथ ही सभी बदमाशों से पूछताछ जारी है। 
यह है मामला
20 अगस्त को पंडित दीनदयाल उपाध्याय-दानापुर रेलखंड पर गहमर कोतवाली क्षेत्र में दो आरपीएफ जवानों का शव अलग- अलग स्थानों पर मिला था। हत्या की गुत्थी सुलझाने में जनपद पुलिस टीम ने पूरी ताकत झोंक दी थी। टीम कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही थी। घटना के बाद से ही पीडीडीयूनगर पहुंची जांच टीम गुवाहाटी- बाड़मेर एक्सप्रेस के विभिन्न डिब्बों की जांच भी की थी ताकि आरपीएफकर्मियों की मौत की पहेली को सुलझाया जा सके।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी प्रेमचंद (35) पुत्र वीरेंद्र वर्मा निवासी बघौतीपुर, बिहटा, पटना, बिहार, अपने एक दर्जन साथियों के साथ आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल था। पुलिस ने इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। प्रेमचंद को घटनास्थल पर ले जाया गया था, जहां उसने पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश की। इसी दौरान मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
'