Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस ने किया गया रूट मार्च, संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की ली गई तलाशी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ईरज राजा के निर्देश पर बीती देर शाम जनपद के समस्त थानों द्वारा पैदल गश्त/रूट मार्च किया गया। साथ ही आम जन में शांति एवं सुरक्षा की भावना पैदा की गई। भ्रमण के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों की तलाशी ली गई। 
यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों का चालान किया गया। एक साथ लगभग सभी थानों द्वारा पूरे जिले में पैदल गश्त किए जाने से कानून तोड़ने वालों में हड़कंप देखने को मिला।

रूट मार्च के दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा आम लोगो से बातचीत भी किया गया तथा उनसे गाजीपुर जनपद में शांति और सुरक्षा संबंधी फीडबैक भी लिया गया। कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर भारी पुलिस फोर्स द्वारा जगह जगह पैदल गश्त करते हुए आमजन को सुरक्षा का एहसास दिलाया गया। पैदल गश्त के दौरान लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानी।

लोगों से कहा कि पुलिस उनके साथ है, परेशानी होने पर सूचना दें, समस्या का समाधान किया जाएगा। रूट मार्च के दौरान दुकानदारों, व्यापारी व क्षेत्रीय नागरिकों से वार्ता करते हुए पुलिसिंग का हाल जाना। कानून व्यवस्था के मद्देनजर एसपी लगातार मातहतों को निर्देश जारी कर रहे है। इसी क्रम में पुलिस विभाग द्वारा पैदल गश्त की गई है।
'