Today Breaking News

गाजीपुर में अनिंयत्रित होकर ओवरब्रिज के डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत दो घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गोरखपुर वाराणसी हाईवे पर रविवार दोपहर को सैदपुर के शेखपुर ओवरब्रिज के पास सड़क हादसा हो गया। जहां एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें बाइक चालक एक युवक की मौत हो गई तथा उस पर सवार एक महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
वाराणसी के मडुवाड़ीह थाना अंतर्गत सरकारीपुरा निवासी विकास मौर्य (27) पुत्र राजू मौर्य रविवार की दोपहर को वाराणसी के भेलूपुर थाना के बजरडीहा निवासी अपनी बहन ज्योति मौर्य (30) तथा जीजा सुभाष मौर्य (32) को बाइक से लेकर गाज़ीपुर अपने एक दोस्त के घर जा रहा था।

विकास की बाइक जैसे ही गोरखपुर वाराणसी हाईवे पर सैदपुर बाईपास स्थित शेखपुर ओवर ब्रिज पर पहुंची कि उसकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर ओवर ब्रिज के डिवाइडर से टकरा गई।

जिससे बाइक पर सवार विकास, ज्योति और सुभाष तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को हाईवे एंबुलेंस 1033 के माध्यम से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने विकास को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ गंभीर रूप से घायल विकास की बहन और जीजा का प्राथमिक उपचार कर, उन्हें हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी रेफर करने की कवायद जारी है। घटना की सूचना पर सैदपुर कोतवाली पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देकर, पोस्टमॉर्टम की तैयारी शुरू कर दी है।
'