Today Breaking News

गाजीपुर में 25 हजार का इनामिया गिरफ्तार, कई संगीन मामलों में है आरोपी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर कोतवाली पुलिस ने चौकिया तिराहे से एक ईनामियां बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार इनामिया की पुलिस को लंबे समय से तलाश चल रही थी। एक दिन पूर्व वांछित कुख्यात बदमाशों के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर 25-25हजार का इनाम घोषित किया था। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने एक इनामिया को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।
कोतवाली प्रभारी दीनदयाल पांडेय को मुखबिर से सूचना मिली की फरार बदमाश चौकिया निवासी गुड्डु सिंह यादव चौकिया तिराहे पर खड़ा है। किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस वहां पहुचकर गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली प्रभारी दीन दयाल पांडेय ने बताया कि गुड्डु यादव पर पचीस हजार रुपये का ईनाम घोषित है। इसकी तलाश काफी दिनो से थी। उसके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में का धीरेन्द्र सिंह तथा का. सिद्धार्थ सिंह शामिल रहे।

बताया कि मुकदमा अपराध संख्या 251/2024 की धारा 376,506 व 66ई/67ए एक्ट के तहत गुड्डू यादव के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज था। पुलिस ने आरोपित को दबोचने के लिए कई बार छापेमारी की, लेहिकन हर बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। मुखबिर ने शहर कोतवाल दीनदयाल पाण्डेय को सूचना दी कि आरोपित चौकिया मोड़ तिराहे के रास्ते होते हुए कही भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोच लिया।
'