Today Breaking News

गाजीपुर में 9 वर्षीय बच्ची से छेड़खानी, पिता की तहरीर पर FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र में एक नौ वर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर दिलदारनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
तहरीर के अनुसार, पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी नौ वर्षीय पुत्री शाम करीब 4:30 बजे दुकान पर खिलौने खरीदने गई थी। तभी दुकानदार सूर्यभान गुप्ता(50) पुत्र स्वर्गीय हीरालाल गुप्ता ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद पीड़िता के पिता ने तुरंत कोतवाली में जाकर तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब हो की स्थानिक कोतवाली क्षेत्र की एक पीड़िता के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि बीते दिनों मेरी पुत्री उम्र करीब नौ वर्ष शाम करीब 4:30 बजे अपने घर से हिमांशु केक पेस्ट्री के दुकान पर खिलौने खरीदने गई थी, तभी दुकानदार मलिक सूर्यभान गुप्ता पुत्र स्वर्गीय हीरालाल गुप्ता उम्र लगभग 50 वर्ष द्वारा मेरी पुत्री के छेड़छाड़ किया गया। जिसके आधार पर पुलिस द्वारा मुकदमा अपराध संख्या 116/24 धारा 75, 352 भारतीय न्याय संहिता व 7/8 पास्को एक्ट बना सूर्यभान गुप्ता के उपरोक्त के विरोध पंजीकृत किया गया है इस संबंध में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि तारीख के आधार पर थाना में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई किया जा रहा है।
'