Today Breaking News

ये कुश्ती नहीं चल रही... भ्रष्ट लेखपाल साहब दबोचे गए हैं...घूस लेते रंगे हाथों हुए गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अम्बेडकरनगर. उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में एक भ्रष्ट लेखपाल की गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घूस लेने की शिकायत पर अयोध्या से आई एंटी करप्शन टीम ने जमीन की पैमाइश के नाम पर 10 हजार रुपये की घूस लेते लेखपाल को गिरफ्तार किया है। सादे कपड़ों में पहुंची पुलिस टीम ने लेखपाल को रंगे हाथों दबोच लिया।
सुलतानपुर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के सैदापुर निवासी संदीप कुमार यादव ने एसडीएम से शिकायत करते हुए कहा था कि गांव में बैनामे की जमीन पर कुछ लोग निर्माण नहीं कराने दे रहे हैं। वहीं लेखपाल भी घूस मांग रहा है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि खड़ाहरा गांव में बैनामे की जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल जितेंद्र वर्मा घूस मांग रहा है।
शिकायत करने पर सुनवाई नहीं होने से पीड़ित ने ऐंटी करप्शन टीम से शिकायत की। जिसके बाद पूरी योजना के तहत आरोपी लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया गया। एंटी करप्शन टीम का एक सिपाही सादे कपड़ों में संदीप का भाई बनकर वहां पहुंच गया, जहां पैमाइश होने की बात थी। हेल्मेट लगाकर बाइक से पहुंचे लेखपाल को संदीप ने जैसे ही पैसा दिया तभी सिपाही ने लेखपाल को दबोच लिया। लेखपाल ने सड़क से हटकर खेतों की तरफ भागने की कोशिश लेकिन चंगुल से छूट नहीं पाया।
इतनी ही देर में वहां पुलिस गाड़ी से टीम के अन्य सदस्य भी पहुंच गए और आरोपी लेखपाल को हिरासत में ले लिया। मौके से तत्काल आरोपी को महरुआ थाने ले जाया गया। वहां एंटी करप्शन टीम की तरफ से लेखपाल के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया।
'