Today Breaking News

तीज मनाने गई 2 बच्चों की मां 6 बच्चों के शिक्षक पिता संग फरार, 12 वर्ष पूर्व हुआ था विवाह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. शादी के 12 साल बाद विवाहिता मायके से अचानक गायब हो गई। उसके दो मासूम बच्चे मां के मायके से लौटने का इंतजार कर रहे हैं। चर्चा है कि विवाहिता शिक्षक प्रेमी के साथ फरार हुई है। महिला के भाई ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदी दर्ज करा दी है।
हसनपुर कोतवाली के गांव निवासी विवाहिता अपने दो बच्चों को घर छोड़कर छह अगस्त को तीज मनाने के लिए अपने मायके गई थी। लेकिन, आठ अगस्त को वह मायके से गायब हो गई। चर्चा है कि उसका प्रेम प्रसंग पड़ोसी गांव निवासी एक शिक्षक से चल रहा है।

छह बच्चों के पिता शिक्षक पर प्रेमिका को लेकर फरार होने का शक जताया जा रहा है। दोनों अलग-अलग जातियों के हैं। उल्लेखनीय है कि उपरोक्त शिक्षक पखवाड़ा भर पहले विद्यालय में बेंच पर स्कूल समय में सोने के मामले में निलंबित हुए थे। थाना प्रभारी रमेश सेहरावत ने बताया कि विवाहिता के गायब होने के मामले में गुमशुदी दर्ज कर जांच की जा रही है।

उधर गंगेश्वरी के खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार का कहना है कि संबंधित अध्यापक निलंबित चल रहे हैं उन्हें विद्यालय से ही संबद्ध किया हुआ है। यदि ऐसा हुआ है तो उनकी उपस्थिति चेक कर कार्रवाई की जाएगी।
'