Today Breaking News

बीच सड़क मचा शोर...मां-बेटी और बेटा-बहू मिलकर चलाते थे चेन स्नेचिंग गिरोह, चारों गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, संभल. यूपी के संभल में महिला के गले से चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह की तीन महिलाओं समेत चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों एक ही परिवार के सदस्य है और आपस में मां-बेटी और बेटा-बहू हैं। पुलिस ने इनके पास से 10 तोला सोना और पांच हजार रुपये बरामद किए हैं। चारों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।
चेन स्नेचिंग की वारदात 16 अगस्त को धनारी थाना क्षेत्र के भकरौली गांव के मुनेश की पत्नी संजू के साथ हुई थी। घटना के दूसरे दिन सोमवार को मुनेश ने बबराला इंद्रा चौक पर एक फॉर्च्यूनर गाड़ी देखी। इस गाड़ी से उतरकर तीन महिलाएं ई- रिक्शा में बैठ रहीं थीं। पत्नी के बताए हुलिया के आधार पर उनको देखकर मुनेश को शक हुआ। उसने शोर मचा दिया। जिससे लोगों ने तीनों महिलाओं को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मनीषा, ममता और विमलेश बताया। तीनों बिजनौर के थाना नूरपुर के मोहल्ला इस्लामनगर की रहने वाली हैं।

मनीषा विमलेश की बहू तो है ममता उसकी बेटी है। एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि आरोपी गुजरात समेत अन्य राज्य में घटना को अंजाम देते थे। इनके स्थानीय कनेक्शन की जांच की जा रही है। पुलिस ने इसके पास से 10 तोले सोने के आभूषण व 5000 बरामद रुपये किए हैं। गिरोह के एक अन्य सदस्य मोहन को भी पुलिस ने बाद में गुन्नौर नगर के पास टंकी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। वह विमलेश का बेटा है।
'