Today Breaking News

बच्चे की दवा करने अस्पताल गई विवाहिता डेढ़ माह से है गायब, घर-घर खोज रहा है पति

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के मनियर में करीब डेढ़ माह से गायब सुनीता का आज तक पुलिस पता नहीं लगा पाई। मामला मनियर थाना क्षेत्र के घाटमपुर का है। घाटमपुर निवासिनी सुनीता देवी (24) 27 जून को घर से अपराह्न अपनी ढ़ाई वर्षीय बेटी मनीषा को घर से लेकर परशुराम स्थान दावा करने गई थी। उसके बाद वापस लौटकर नहीं आई। जब शाम तक घर नहीं आई तो उपेंद्र पटेल के पिता शंभू नाथ पटेल ने खोजबीन शुरू किया।
पत्नी के घर न आने पर पति ने रिश्तेदारियों में भी खोजबीन किया। जब कहीं पता नहीं चला तो मनियर थाने पर सुनीता की गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखाने गए लेकिन पुलिस ने टालमटोल करते हुए उनकी रिपोर्ट को नहीं लिखा। इसकी सूचना बाहर रह रहे उपेंद्र पटेल को मिली तो वह गांव वापस आया। उसके बाद मनियर पुलिस को तहरीर दिया मनियर पुलिस ने करीब डेढ़ माह बाद मुकदमा विगत पांच अगस्त को लिखा। लेकिन अभी तक उसकी पत्नी सुनीता का एवं उसकी छोटी ढ़ाई वर्षीय बच्ची को ढूंढने में उसे सफलता नहीं मिली।

उपेंद्र अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ किसी प्रकार की अनहोनी होने को लेकर चिंतित है। सुनीता जो मोबाइल लेकर के गई है वह स्विच ऑफ बता रहा है। उपेंद्र की ससुराल गाजीपुर जनपद के जगदीशपुर थाना भांवरकोल में है। 10 वर्ष पूर्व उपेंद्र की शादी सुदर्शन की दूसरी पुत्री सुनीता से हुआ था। उपेंद्र की दो बच्चियों में एक निशा उम्र 5 वर्ष घर पर है। उसके ससुराल में उसके ससुर एवं साढू सपरिवार रहते हैं।

ससुर की सिर्फ दो लड़कियां ही थी जिसमें एक सुनीता की शादी उपेंद्र पटेल से हुआ था। डेढ़ माह से पत्नी के गायब होने एवं घर पर छोड़कर गई 5 वर्षीय पुत्री को लेकर उपेंद्र काफी चिंतित है। उधर सुनीता की बड़ी बहन उपेंद्र को धमकी दे रही है कि मेरी बहन तुम्हारे घर से गायब हुई है किसी हाल में मेरी बहन चाहिए।
'