Today Breaking News

गाजीपुर के गहमर ​​​​​​​में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 2 साल पहले हुई थी शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के सायर गांव में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात बच्ची को रोता सुन पड़ोसियों पता लगाने पहुंचे तो देखा कि महिला का शव फंदे से लटक रहा है। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सेवराई तहसील क्षेत्र के सायर गांव निवासी दीपक राम (26) चेन्नई में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। दीपक की शादी दो वर्ष पूर्व जमानियां कोतवाली क्षेत्र के बघरी गांव निवासी निरहू राम की पुत्री गुड़िया से हुई थी। दोनों की एक 11 माह की बेटी भी है। गुड़िया का पति इस समय चेन्नई में प्राइवेट नौकरी में है। मृतका गुड़िया रक्षा बन्धन में भाई को राखी बांधने के लिए अपने मायके बघरी गई हुई थी। 

जहां से शनिवार की शाम 4 बजे वह अपने ससुराल सायर आई। घर मे गुड़िया के अलावा अन्य कोई सदस्य नहीं था। गहमर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि सायर गांव में विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पिता निरहू के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'