Today Breaking News

गाजीपुर के मनीष ने आल-इंडिया ओपेन राइफल शूटिंग चैम्पियनशिप में जीता ब्रांज मेडल, जिले का नाम किया रोशन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में स्थानीय कस्बा निवासी और चंडीगढ़ स्थित आईटीवीपी में हवलदार के पद पर तैनात मनीष कुमार वर्मा ने गोवा में आयोजित आल इंडिया ओपन राइफल और पिस्टल शूटिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया। मनीष ने राइफल के 50 मीटर इवेंट में सिल्वर मेडल और दस मीटर में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर जिले का नाम गौरवान्वित किया है।
मनीष की इस उपलब्धि की जानकारी होते ही इलाके में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। खेल प्रेमियों और स्थानीय निवासियों ने मिलकर इस खुशी का जश्न मनाया। लोगों ने मनीष की मेहनत और संघर्ष की सराहना की और उम्मीद जताई कि वह भविष्य में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम ऊंचा करेंगे और स्वर्ण पदक जीतेंगे।

मनीष कुमार वर्मा ने अपनी सफलता का श्रेय नौकरी के साथ-साथ नियमित अभ्यास, बड़े बुजुर्गों, दोस्तों और माता-पिता के आशीर्वाद को दिया। उन्होंने बताया कि थोड़े से अंतर के चलते वह स्वर्ण पदक से चूक गए, लेकिन इस जीत ने उनके आत्मविश्वास को और बढ़ा दिया है। उनका लक्ष्य अगली बार स्वर्ण पदक जीतना है ताकि देश का नाम और अधिक रोशन हो सके। मनीष के बड़े भाई आशीष वर्मा भी राष्ट्रीय निशानेबाज रह चुके हैं। मनीष ने यूपी की ओर से खेलते हुए पहले भी छह बार राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीते हैं।
'