Today Breaking News

गाजीपुर में आपसी विवाद के दौरान देसी पिस्टल लहराने वाला गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर कोतवाली ने कुछ दिनों पूर्व दो पक्षों के विवाद के दौरान एक व्यक्ति द्वारा असलहा लहराने के मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे तमंचे को भी बरामद किया है।
बताया जा रहा है कि क्षेत्र के फाक्सगंज गांव में नजूल लैंड पर बने रास्ते के विवाद को लेकर कुछ दिन पूर्व दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के दौरान एक पक्ष की ओर से असलहा लहराने का वीडियो वायरल हुआ था। जानकारी के अनुसार दो पक्षों के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। एक पक्ष रास्ता चौड़ा करने के पक्ष में है दूसरा पक्ष रास्ते को सकरा करना चाहता है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कई बार मारपीट हो चुकी है। बीते गुरुवार को एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ। मामला इतना तूल पकड़ लिया कि एक पक्ष के व्यक्ति ने विपक्षियों पर असलहा तान दिया। काफी देर तक उक्त व्यक्ति लोगों में दहशत फैलाने की नियत से हवा में असलहा लहराता रहा।

इस सम्बंध में शहर कोतवाल दीनदयाल पाण्डेय ने बताया कि वायरल वीडियो की छानबीन के बाद असलहा लहराने वाले विधान यादव को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से एक देशी पिस्टल बरामद किया गया।

'