Today Breaking News

प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, प्रेमी की मौत...प्रेमिका गंभीर है, एक गांव के हैं सब

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के शोभा छपरा गांव की एक घटना सामने आया है। जब परिजनों ने प्रेमी प्रेमिका की शादी कराने से इनकार किया तो प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। जिससे इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गयी है। प्रेमिका अभी भी गंभीर है।
बताया जा रहा है कि शोभा छपरा निवासी चंदन यादव पुत्र वीरन यादव (25), सोनी यादव (20) पुत्री मोती यादव टोला शिवन राय के निकट बालू पर शुक्रवार की रात एक खेत में जाकर जहर खा लिया। दोनों को सुबह बेहोशी की स्थिति में गांव के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया। इस बीच टोला शिवन राय में कुछ लोगों ने दोनों की पहचान कर ली।

दोनों के पहचान होने पर दोनों के परिजनों को भी घटना की सूचना घर पर दी गई। सोनबरसा अस्पताल में दोनों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गंभीरावस्था में सदर अस्पताल चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान चंदन यादव की दोपहर मौत हो गई। जबकि सोनी यादव बेहोशी की स्थिति में अस्पताल में पड़ी हुई थी।चौकी इंचार्ज चांद दियर पवन कुमार ने बताया कि दोनों पड़ोसी थे। एक दूसरे से उनका प्यार मोहब्बत का चक्कर था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। परिजनों को इससे आपत्ति थी।

दोनों प्रेमी युगल को परिजनों ने समझाया था, कि तुम लोग एक ही गांव के हो, पड़ोसी हो। ऐसी शादियां नहीं होती है,किंतु दोनों को इश्क का बुखार इस तरह चढ़ा के परिजनों के विरोध पर दोनों नाराज होकर जहर खा लिए। जिससे प्रेमी की मौत हो गयी। चौकी इंचार्ज के अनुसार इस बाबत मृतक चंदन यादव के भाई टुनटुन यादव ने लिखित तहरीर दिया है, और पूरी बात बताई है।

चंदन का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमॉर्टम के बाद उसके शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उधर अस्पताल सूत्रों के अनुसार सोनी यादव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
'