Today Breaking News

गाजीपुर में 5 हजार घूस लेते लेखपाल राजेश यादव गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में एंटी करप्शन टीम ने एक लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। लेखपाल ने एक शिकायतकर्ता से थाना समाधान दिवस पर दिए गए प्रार्थना पत्र पर रिपोर्ट लगाने के लिए 5000 की मांग की थी।
शिकायतकर्ता की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को पैसा गिनते हुए धर दबोचा। इस गिरफ्तारी से तहसील में कार्यरत राजस्व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मामला सुरतापुर खास गांव निवासी नरेंद्र कुमार शर्मा से जुड़ा है, जिन्होंने 12 अगस्त को थाना समाधान दिवस के अवसर पर शिकायत दर्ज कराई थी। हल्का लेखपाल राजेश यादव ने इस प्रार्थना पत्र पर रिपोर्ट लगाने के लिए 5000 रुपए की मांग की थी। रिपोर्ट न लगने से परेशान नरेंद्र ने एंटी करप्शन वाराणसी मंडल से शिकायत की।

इस पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को एंटी करप्शन टीम ने तहसील परिसर में लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। गिरफ्तारी के बाद लेखपाल को कर्रवाई के लिए गाजीपुर कोतवाली में ले जाया गया। इस कार्रवाई का नेतृत्व एंटी करप्शन टीम के निरीक्षक अजीत कुमार सिंह ने किया।

मुहम्मदाबाद तहसील परिसर में यह दूसरी बार है जब एंटी करप्शन टीम ने किसी लेखपाल को घूस लेते हुए पकड़ा है। इससे पहले 26 जून को भी एक अन्य लेखपाल सुरेंद्र सिंह यादव को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था। वह मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि आज फिर से एंटी करप्शन टीम ने राजेश यादव को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
'