Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस का मानवीय चेहरा...गलत सेंटर पर पहुंची अभ्यर्थी को समय से पहुंचाया परीक्षा केंद्र

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। यहां एक परीक्षार्थी की खाकी सारथी बन गई और उसे समय से परीक्षा केंद्र पर पहुंचाया। पुलिस की इस नेकी के लिए परीक्षार्थी ने पुलिस ने प्रति आभार व्यक्त किया।
हुआ यूं कि बलिया जिले के पकड़ी की रहने वाली बिकाऊ राम की पुत्री कंचन कुमारी की बहन की पुलिस भर्ती की परीक्षा आज (रविवार) को दूसरी पाली में शाम 3 बजे गाजीपुर के डीएवी इंटर कालेज में परीक्षा थी, लेकिन गलत सेंटर पर पहुंचने के बाद सही परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा था। इससे परीक्षार्थी के मन में परीक्षा छूटने का डर बन गया।

इस पर उसने 112 ऐप के जरिए कॉल किया और बताया कि परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए कोई उचित साधन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। इस पर पीआरवी 3165 पीएस जंगीपुर द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर उचित कार्यवाही करते हुए तुरंत यूपी 112 कंट्रोल रूम को व मौके पर चौकी इंचार्ज मंडी समिति जंगीपुर को अवगत काराया गया।

यूपी 112 कंट्रोल रूम द्वारा तत्काल महिला को पीआरवी 3157 से रवाना करते हुए समय से पहले परीक्षा केंद्र डीएवी इंटर कॉलेज पर पहुंचाया गया। पुलिस के इस कार्य की महिला ने प्रशंसा की। पुलिस ने परीक्षार्थी के उज्वल भविष्य की कामना की। जंगीपुर के शिवकुमार शास्त्री इंटर कॉलेज परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी पर तैनात एसआई शिवमणि त्रिपाठी ने बताया कि अभ्यर्थी गलत सेंटर पर पहुंच गई थी, जिसे पीआरबी की मदद से समय से सही सेंटर पर पहुंचाया गया।
'