Today Breaking News

Jio और Vi यूजर्स की मौज, 30GB तक मुफ्त डेटा, 180 दिन तक रिचार्ज से फुर्सत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को एक से बढ़ कर प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही हैं। वहीं, अगर आप खूब सारा डेटा वाले प्लान की तलाश में हैं, तो भी इन कंपनियों के पास ऑप्शन्स की कमी नहीं है। यहां हम आपको जियो और वोडाफोन-आइडिया के प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें आपको 30जीबी तक फ्री डेटा मिलेगा। इन प्लान की खास बात है कि इनमें आपको 180 दिन तक की वैलिडिटी मिलेगा। इतना ही नहीं, ये प्लान फ्री कॉलिंग भी ऑफर करते हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं, फ्री डेटा ऑफर करने वाले टॉप 3 प्लान्स के बारे में।
वोडाफोन-आइडिया का 1749 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 180 दिन की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी बिना किसी एक्सट्रा चार्ज 30जीबी ज्यादा डेटा दे रही है। वोडा का यह प्लान बिंज ऑल नाइट बेनिफिट के साथ आता है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में कंपनी वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स भी दे रही है। डेटा डिलाइट्स में कंपनी यूजर्स को हर महीने 2जीबी तक बैकअप डेटा ऑफर कर रही है।

जियो का 899 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में कंपनी 20जीबी एक्सट्रा डेटा फ्री दे रही है। इस प्लान में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। यह प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

जियो का 749 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की वैलिडिटी 72 दिन की है। इस प्लान में आपको रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। जियो का यह प्लान भी 20जीबी फ्री डेटा देता है। इस प्लान में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जा रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट वाले इस प्लान में हर दिन आपको 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस शामिल है।
'