Today Breaking News

Jio का गजब प्लान 336 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और जियो Cinema भी मुफ्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनियों के प्लान महंगे हो गए हैं। अब यूजर्स को रीचार्ज पर ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं। ऐसे में अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले एक किफायती प्लान की तलाश में हैं, तो जियो के वैल्यू प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं। ये प्लान उन यूजर्स के लिए काम के हैं, जिन्हें ज्यादा डेटा की बजाय कॉलिंग और लंबी वैलिडिटी चाहिए। अगर आप भी इन्हीं यूजर्स में से हैं, तो कंपनी का 1899 रुपये वाला वैल्यू प्लान आपके लिए ही है। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है। इस हिसाब से इस प्लान का डेली खर्च 6 रुपये से भी कम हुआ।
प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें, तो इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 24जीबी डेटा मिलेगा। जियो इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और टोटल 3600 फ्री एसएमएस भी दे रहा है। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस मिलता है। इतना ही नहीं, यह प्लान जियो टीवी और जियो क्लाउड के भी फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। ध्यान रहे कि प्लान में आपको जियो सिनेमा प्रीमियम का ऐक्सेस नहीं मिलेगा।
कंपनी अपने वैल्यू प्लान्स की लिस्ट में 84 दिन चलने वाला एक और शानदार प्लान ऑफर कर रही है। यह रिचार्ज प्लान 479 रुपये है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 6जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी 1000 फ्री एसएमएस और देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है।
जियो का 189 रुपये वाला प्लान सबसे सस्ता वैल्यू पैक है। 28 दिन चलने वाले इस प्लान में आपको इंटरनेट के लिए टोटल 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 300 फ्री एसएमएस दे रही है। यह सस्ता प्लान भी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है।
जियो के इन प्लान में मिलने वाला डेटा आपको कम लग सकता है, लेकिन ज्यादा कॉलिंग करने वाले यूजर्स के लिए यह एक बेस्ट प्लान साबित हो सकता है। डेटा की जरूरत पड़ने पर आप जियो के सस्ते डेटा ऐड-ऑन पैक्स को भी चेक कर सकते हैं।
'