Today Breaking News

ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने ब्रांज मेडल जीता, गाजीपुर में राजकुमार के घर जश्न का माहौल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पेरिस ओलिंपिक 2024 में भारतीय हॉकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्पेन को 2-1 से हरा दिया। भारत ने इस जीत के साथ ही ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर लिया। भारत के मैच जीतते ही खिलाड़ी राजकुमार पाल के घर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में जश्न मनाया गया। वहीं, हॉकी मैच के लाइव प्रसारण को राजकुमार पाल के पैतृक गांव करमपुर में बड़ी एलईडी लगा कर देखा गया।
पेरिस ओलंपिक में आज ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेले गए भारत और स्पेन के बीच हॉकी मैच के लाइव प्रसारण को खिलाड़ी राजकुमार पाल के पैतृक गांव गाजीपुर के करमपुर में बड़ी एलईडीई लगा कर देखा गया।

मैच जीतते ही सभी जश्न में डूब गए। चाहो बूढ़े हो जवान हो या फिर बच्चे हों। अपने हीरो को टीवी पर देख सभी खुशी से झूम उठे। हॉकी मैच के लाइव प्रसारण को देख खिलाड़ी राजकुमार पाल के बड़े भाई जोखन पाल के साथ मेघबरन सिंह स्टेडियम के प्रबंधक पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, संचालक अनिकेत, राजकुमार पाल के कोच रहे इंद्रदेव व स्टेडियम में हॉकी खेलने वाले तमाम छोटे बच्चे व ग्रामीण भारतीय टीम के प्रदर्शन से खासे उत्साहित हैं।

जोखन पाल ने कहा कि मैं छुट्टी लेकर खास अपने गांव में मैच देखने आए हूँ। स्टेडियम के प्रबंधक पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि हमारी टीम विश्व स्तरीय हॉकी टीम है। हमारी उम्मीद बाकी थी और ये जीत पूरे देश की जीत है।
'