Today Breaking News

20 लाख के जेवर लेकर पति फरार, पत्नी बोली- मंदिर में हुई थी शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के शिवपुर थाने पर एक युवती ने युवक पर 20 लाख रुपए के जेवर लेकर भागने का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। दबाव डालने पर मंदिर में शादी की और बच्चे का गर्भपात कराया। उसके बाद 20 लाख का जेवर लेकर फरार हो गया।
जनवरी माह में लापता होने के बाद उसने उसे बहुत खोजा पर वह नहीं मिला। इसके बाद अब मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में शिवपुर पुलिस ने आरोपी युवक प्रेमचंद कालोनी निवासी शशिकांत पांडेय उर्फ पन्नू पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया - प्रेमचंद नगर कालोनी निवासी शशिकांत पांडेय ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया था। उस पर दबाव डाला तो उसने अदलपुरा स्थित एक मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद वह मुझे शहर के कई हिस्सों में किराए के मकान में लेकर रहा।

पीड़िता ने बताया- इस दौरान युवक हमेशा इस बात का ध्यान रखता कि मै प्रेग्नेंट न होने पाऊं। एक बार प्रेग्नेंट होने पर उसने मेरा गर्भपात करवा दिया और कहा कि अभी इतना पैसा नहीं कमाता की बच्चा पाल सकूं। मुझे अभी बच्चा नहीं चाहिए। इस पर मैंने भी कुछ नहीं कहा और गर्भपात करवा लिया।

पीड़िता ने बताया- युवक ने जनवरी में मुझसे कहा कि सब जगह छापेमारी चल रही है। गहना पकड़ रही है पुलिस; तुम्हारे पास जो गहना है वो दे दो मै उसे बैंक के लॉकर में रखवा दूं। युवती ने कहा- मै एक बार फिर उसके बहकावे में आ गई और उसे अपने 20 लाख के जेवर दे दिए। इसे लेकर वह निकला पर आज तक वापस नहीं आया। इस संबंध में शिवपुर थाना प्रभारी ने बताया- युवती ने तहरीर दी है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
'