Today Breaking News

गाजीपुर में शहर समेत ग्रामीण इलाकों में हुई झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में हुई तेज बारिश ने भीषण गर्मी से राहत दी। मंगलवार को शहर समेत ग्रामीण इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई। तेज बारिश के चलते शहर की तमाम सड़कें जलमग्न हो गई। लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
भीषण गर्मी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था। स्थिति ऐसी थी कि 36 से 37 डिग्री के आंकड़े तक तापमान पहुंच गया था। मंगलवार को बारिश से पारा लुढ़क गया। जिससे लोगों को राहत मिली।

पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी के बाद मंगलवार की सुबह शहर समेत कई क्षेत्रों में बारिश हुई। जिससे किसानों ने राहत महसूस की है। वहीं शहर में रहने वाले और कस्बो में रहने वाले लोगों को जल जमाव की समस्या से जूझना पड़ा। बारिश के कारण सड़कों पर फिसलन के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।

आज सुबह होने के साथ ही कई इलाकों में बारिश शुरू हो गई। रुक-रुक कर हो रही बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई। लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत महसूस हुई। गाजीपुर शहर समेत दिलदारनगर, कासिमाबाद, मोहम्मदाबाद, जंगीपुर आदि इलाकों में बारिश हुई। बारिश के कारण जहां किसानों ने राहत महसूस की वहीं लोगों को जल जमाव की परेशानियों से दो-चार होना पड़ा।

घने काले बादलों की वजह से अंधेरा छा गया और थोड़ी ही देर में झमाझम बारिश शुरू हो गई। ग्रामीण क्षेत्रों में भी कही कही तेज बारिश भी देखने को मिली। बारिश को लेकर किसान काफी खुश नजर आए। बताया कि बारिश से खेती किसानी में फायदा होगा।
'